फ़िल्म ‘बदला’ ने बॉक्स ऑफ़िस पर किया संतोषजनक स्कोर, जानिए कलेक्शन

मुंबई। अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की ‘बदला’ रिलीज़ के दूसरे हफ़्ते में दाखिल हो चुकी है। दूसरे शुक्रवार को फ़िल्म की कमाई में कुछ बढ़ोत्तरी हुई और बॉक्स ऑफ़िस पर संतोषजनक स्कोर किया है, जिससे इस वीकेंड में अच्छी कमाई के संकेत मिले हैं।

शुक्रवार को बदला ने 3.75 करोड़ जमा किये, जो गुरुवार के मुकाबले 10 लाख अधिक है। फ़िल्म ने गुरुवार को बदला ने ₹3.65 करोड़ का कलेक्शन किया था। अब 8 दिनों में बदला ने ₹41.75 करोड़ जमा कर लिये हैं। फ़िल्म के बजट और ख़र्च के हिसाब से ट्रेड जानकार इसे ठीकठाक रकम मान रहे हैं। दूसरे हफ़्ते में फ़िल्म 50 करोड़ का पड़ाव आसानी से पार कर जाएगी। वैसे भी इस हफ़्ते बदला को किसी से ख़तरा नहीं है। मगर अगल हफ़्ते यानि 21 मार्च से अक्षय कुमार केसरी की चुनौती लेकर आ जाएंगे।

अगर पहले हफ़्ते में बदला का सफ़र देखें तो इसमें बहुत उतार-चढ़ाव नहीं है। ओपनिंग वीकेंड के बाद वर्किंग वीक में फ़िल्म के कलेक्शंस तक़रीबन एक जैसे रहे। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर 8 मार्च को रिलीज़ हुई ‘बदला’ ने ₹5.04 करोड़ की ओपनिंग ली थी, मगर दूसरे दिन शनिवार को फ़िल्म ने ज़ोरदार उछाल लेते हुए ₹8.55 करोड़ का कलेक्शन कर लिया। वहीं रविवार को फ़िल्म ने ₹9.61 करोड़ की शानदार कमाई की। इस तरह ओपनिंग वीकेंड में फ़िल्म ने ₹23.20 करोड़ जमा कर लिये।

ओपनिंग वीकेंड के बाद सोमवार से वर्किंग वीक शुरू हो जाता है और इसी के साथ फ़िल्मों के लिए चुनौती बढ़ जाती है। मगर, बदला ने पॉज़िटिव ट्रेंड दिखाया है। पहले सोमवार को फ़िल्म ने ₹3.75 करोड़ का कलेक्शन किया था, जबकि मंगलवार को कमाई में थोड़ी सी बढ़ोत्तरी हुई और ₹3.85 करोड़ का कलेक्शन किया। बुधवार को कलेक्शन ₹3.55 करोड़ रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *