महानगर भाजपा कार्यकर्ता बने प्रधानमंत्री मोदी के महासंवाद का हिस्सा

देहरादून –  माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा आज संपूर्ण देश के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ महासंवाद कार्यक्रम में देहरादून महानगर की कार्यकर्ताओं ने शिरकत की।

महासंवाद से पहले उत्तराखंड के नगर विकास मंत्री श्री मदन कौशिक ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मेरा बूथ सबसे मजबूत पर चर्चा करते हुए कहा कि चुनावी दृष्टि से हमारी संगठन की सबसे अहम कड़ी हमारा बुथ है जिसकी संरचना के द्वारा ही हम समीकरण को समझ सकते हैं और इसी संरचना में हमारी पार्टी अन्य राजनीतिक दलों से काफी आगे है।

प्रदेश उपाध्यक्ष श्री ज्योति गेरोला ने इस अवसर पर कार्यकर्ताओं से लोकसभा चुनावों के लिए अधिक से अधिक परिवारों को भाजपा से जोड़ने को कहा।

महानगर अध्यक्ष श्री विनय गोयल ने कहां की देश में वातावरण हमारे पक्ष में हैं और सांसदों की संख्या 400 पार होने की पूरी उम्मीद है और ऐसा हमारे बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं की वजह से ही संभव हुआ है वही हमारी पार्टी का मुख्य आधार है।

राजपुर विधायक श्री ख जान दास ने कहा कि जनता ने हमें बहुमत देकर हमसे बहुत अपेक्षा रखी थी हमें खुशी है कि हमारी केंद्र व राज्य सरकारों ने समाज के सभी वर्गों के लिए बहुत अच्छा काम किया है और अपनी योजनाओं द्वारा देश का अभूतपूर्व विकास किया है जिसका लाभ हमें आने वाले चुनाव में अवश्य मिलेगा।

इस अवसर पर देवेंद्र भसीन सीताराम भट्ट राजीव उनियाल पुनीत मित्तल रतन चौहान हरीश डोरा संजय गुप्ता राजेंद्र ढिल्लों रमेश गौड़ महेश्वर बहुगुणा अनुराग भाटिया प्रदीप सैनी प्रभात कुमार परम दत्ता सुभाष बालियान विशाल गुप्ता मानिक निधि शर्मा कैलाश खन्ना विजेंद्र राणा रविंद्र बाल्मीकि रविंद्र कटारिया संदीप मुखर्जी जयपाल बाल्मीकि मीना कपूर बृजलेश गुप्ता बीना उनियाल अर्चना बागड़ी इंदु बाला सहित दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे
महानगर कार्यालय के अतिरिक्त मसूरी विधानसभा के संतला देवी डोईवाला विधानसभा के डोईवाला एवं भानियावाला धर्मपुर विधानसभा मे वेडिंग प्वाइंट एनएच ग्रीन पर भी महा संवाद कार्यक्रम हेतु कार्यकर्ता एकत्रित हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *