दिल्ली हिंसा: के बाद एक्टर परेश रावल और ओलंपियन विजेंदर सिंह के बीच सोशल मीडिया पर जंग देखने को मिली

दिल्ली के नॉर्थ ईस्ट इलाकों में हुई कथित सांप्रदायिक हिंसा में कई लोगों की जान चली गई। इस मामले में राजनीतिक गलियारों से लेकर फिल्मी गलियारों तक सोशल मीडिया पर बयानों की जंग जारी है। इसी क्रम में हाल ही में मुक्केबाज विजेंदर सिंह और एक्टर परेश रावल आपस में भिड़ गए।

दरअसल, पहले विजेंदर सिंह ने दिल्ली हिंसा को लेकर एक ट्वीट करते हुए कहा, ‘पूरे देश को गुजरात बना देंगे अब भी टाइम है।’ विजेंदर का ये कमेंट अभिनेता और सांसद भी रहे परेश रावल को ठीक नहीं लगा और उन्होंने विजेंदर को जवाब देते हुए लिखा, ‘जनाब आपको बॉक्सिंग और बकवास का फर्क समझ लेना चाहिए।’ परेश रावल के इस ट्वीट पर विजेंदर ने फिर से जवाब दिया।

उन्होंने परेश रावल के कमेंट का जवाब देते हुए लिखा, ‘बॉक्सिंग तो आती है सर… बकवास आजकल 2 लोगों से सिख रहा हूं।’ वैसे इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स भी लगातार सामाजिक मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि परेश रावल ने 2014 लोकसभा चुनाव में चुनाव लड़ा था और जीत भी दर्ज की थी। वहीं विजेंदर सिंह 2019 लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए थे। पार्टी ने उन्हें साउथ दिल्ली से अपना उम्मीदवार भी बनाया था, लेकिन वो चुनाव हार गए थे।

गौरतलब है कि दिल्ली के नॉर्थ ईस्ट इलाकों में हुई हिंसा में मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। हिंसा में करीब 40 से ज्यादा लोगों की जान चली गई और इनमें से 30 की अब तक पहचान हो गई हैं। वहीं 200 से ज्यादा लोग अभी भी घायल हैं और उनका इलाज चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *