राज्यपाल आनंदीबेन पटेल का औैरैया का दौरा, सीएम योगी आदित्यनाथ दिल्ली दौरे पर

लखनऊ, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल का गुरुवार को औैरैया का दौरा है। वह औरैया में वृद्धा आश्रम का निरीक्षण करने के साथ ही टीबी से संक्रमित बच्चों को संबोधित करेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ दिल्ली दौरे पर हैं। वहां से वह गुरुवार को बागपत का दौरा करेंगे। बागपत के दौरे के बाद उनकी दिल्ली वापसी होगी जहां पर बुधवार से जारी भाजपा के सांसदों के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के चल रही बैठक में शामिल होंगे।

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल का गुरुवार को औरैया का दौरा है। लखनऊ से चलने के बाद वह करीब 11 बजे औरैया पहुंचेंगी। यहां के आनेपुर में उनका वृद्धा आश्रम का निरीक्षण का कार्यक्रम है। इसके बाद वह गेल के आशियाना सभागार में टीबी से संक्रमित बच्चों को संबोधित करेंगे। राज्यपाल करीब एक बजे महिला स्वयं सहायता समूह के साथ बैठक करेंगी। उनकी दिन में 3.15 बजे लखनऊ वापसी का कार्यक्रम है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार शाम को नई दिल्ली में चल रही उत्तर प्रदेश के भाजपा सांसदों के साथ बैठक में शामिल हैं। बैठक आज शाम को फिर होनी है, इसी बीच खाली समय का उपयोग करने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ ने बागपत के दौरे का कार्यक्रम बनाया है। दिल्ली से हेलिकॉप्टर से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बागपत दौरे पर पहुंचेंगे। यहां पर उनका जिला अस्पताल का निरीक्षण करने के साथ ही सिसाना गांव के भ्रमण का कार्यक्रम है। गांव का भ्रमण समाप्त करने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ जिले में भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। यहां पर जिला पंचायत के चुनाव में भाजपा को बड़ा झटका लगा था। इस बैठक के बाद करीब 2:30 बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दिल्ली रवाना होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *