Honda Cars India की इन चुनिदां कारों पर मिल रहा है 1 लाख रुपये तक का ऑफर, जानिए

नई दिल्ली । Honda Cars India अपनी चुनिदां कारों पर 1 लाख रुपये तक का ऑफर दे रही है। इनमें Brio, Amaze, WR-V, City और BR-V जैसी कारें शामिल है। इससे पहले की हम आपको इन ऑफर्स के बारे में बताएं, यहां जानना जरूरी है कि इन ऑफर्स की समय सीमा केवल 31 मार्च 2019 तक के लिए ही है।

Honda Brio

Honda Brio की प्रोडक्शन को कंपनी ने बंद कर दिया है। ऐसे में स्टॉक को क्लियर करने के लिए कंपनी इस कार पर ग्राहकों को 1 रुपये में MISP के तहत 19000 रुपये फ्री इंश्योरेंस दे रही है।

Honda Amaze

नई जेनरेशन वाली Honda Amaze कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक है। Honda Cars India ने Amaze की भारत में 60,000 से भी ज्यादा कारें अब तक बेंच दी है। Amaze पर चौथे और पांचवे साल के लिए एक्सटेंडेड वारंटी मिल रही है।

इस कार पर एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है। हालांकि, ये सभी ऑफर्स उन ग्राहकों के लिए है, जो अपनी कार को एक्सचेंज करना चाहते हैं। नए ग्राहकों के लिए चौथे और पांचवे साल के एक्सटेंडेड वारंटी के साथ 3 साल का Honda केयर मैनटेनेंस भी दिया जा रहा है।

Honda Jazz

Honda Jazz पर ग्राहकों को 25,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। इसके अलावा इस कार पर 1 रुपये में MISP के तहत 25,000 रुपये का फ्री इंश्योरेंस मिल रहा है।

Honda City

Honda अपनी City सिडान पर 1 रुपये की कीमत में 32,000 रुपये का फ्री इंश्योरेंस और 30,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दे रही है। इसके साथ ही इस कार पर 10,000 रुपये की कीमत का फ्री एक्सेसरीज दिया जा रहा है।

Honda WR-V

Honda WR-V पर पर 1 रुपये की कीमत में 25,000 रुपये का फ्री इंश्योरेंस और 17,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दे रही है। WR-V का भारतीय बाजार में Ford Freestyle और नई Maruti Suzuki S-Cross से मुकाबला है।

नोट-  अलग-अलग डीलरशिप पर ऑफर्स बदल सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *