मोहित अबरोल और मानसी श्रीवास्तव 8 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद किया ब्रेकअप

Mansi Srivastava पर आरोप लगाने के बाद टीवी एक्टर Mohit Abrol ने किया ब्रेकअप पोस्ट डिलीट

नई दिल्ली, टीवी एक्टर मोहित अबरोल और मानसी श्रीवास्तव 8 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद कुछ महीनों पहले अलग हो चुके हैं। बीते रविवार मोहित के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर हुई ब्रेकअप पोस्ट ने सनसनी मचा दी थी जिसमें एक्स गर्लफ्रेंड मानसी श्रीवास्तव पर मोहित द्वारा कई इल्जाम लगाए गए थे। मगर हाल ही में मोहित ने इस पोस्ट को डिलीट कर अपनी सफाई पेश की है जिससे मामले ने एक नया मोड़ ले लिया है।

मामला बिगड़ने के बाद मोहित ने एक पोस्ट में लिखा ‘दोस्तों मेरी आईडी किसी ने हैक कर ली थी और उससे मानसी की फोटो डाली थी। जैसे ही आज सुबह मुझे इस बारे में पता चला तो मैंने 7:30 पर वो पोस्ट डिलीट कर दिया है, और अपना अकाउंट सिक्योर कर लिया है। जो भी उस पोस्ट में लिखा था उसमें जरा भी सच नहीं है। कोई मानसी की छवि को खराब करने की कोशिश कर रहा है। मैंने पुलिस कंप्लेंट कर दी है, इस खबर से मेरे परिवार पर गहरा असर हुआ है’।

आपको बता दें कि मानसी श्रीवास्तव ने भी कल इस पोस्ट पर लगे आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए एक पोस्ट शेयर की थी 8 साल से चल रहा मानसी और मोहित का रिश्ता इतना गहरा था कि दोनों ने सगाई तक कर ली थी, लेकिन किसी कारण वश दोनों कुछ महीनों पहले अलग हो चुके हैं।

मोहित की पोस्ट से सनसनी का दूसरा कारण ये भी था कि मोहित ने ब्रेकअप के बाद नींद की गोलियां खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की थी। खैर मोहित ने इस पोस्ट को तो डिलीट कर दिया है अब मामले की सच्चाई पुलिस जांच में ही खुलकर सामने आएगी। आपको बता दें कि मोहित ‘ये है आशिकी’, ‘तन्हाईयां’ और ‘पोरस’ जैसे शो का हिस्सा रह चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *