पद यात्रा जुलूस निकालकर भाजपा ने किया चुनाव प्रचार का समापन

देहरादून 9 अप्रैल–भारतीय जनता पार्टी ने आज चुनाव प्रचार के अंतिम दिन जुलूस निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया महानगर कार्यालय से सैकड़ों की संख्या में केसरिया पगड़ी पहने कार्यकर्ताओं ने जिनमें बड़ी भारी संख्या महिलाओं की थी ।

कार्यकर्ता जोशीले नारों के साथ कनक चौक, एश्ले हॉल चौक, राजपुर रोड ,घंटाघर ,पलटन बाजार होते हुए पीपल मंडी पहुंचे। जहां मुख्य वक्ताओं केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत लोकसभा ,प्रत्याशी महारानी राजलक्ष्मी शाह ,मेयर सुनील उनियाल गामा ,विधायक खजान दास, महानगर अध्यक्ष विनय गोयल ने सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया।

इस अवसर पर बोलते हुए महारानी ने आगामी 11 तारीख को सभी कार्यकर्ताओं से सुबह 11:00 बजे से पहले ही अपने वोट डाल लेने को कहा और तत्पश्चात अपने अपने बूथ पर डटे रहने का आह्वान किया।

मेयर सुनील उनियाल गामा ने कार्यकर्ताओं को कहा कि हम भारी माध्यम से पांचों सीटें उत्तराखंड में जीत रहे हैं बस 2 दिन की मेहनत और है।

महानगर अध्यक्ष विनय गोयल ने कार्यकर्ताओं को सभी कार्यक्रमों की सफलता का श्रेय देते हुए कहा कि कांग्रेस में दम ही नहीं रह गया है। उसने परेड ग्राउंड पर एक फ्लॉप कार्यक्रम के अलावा कोई बड़ा कार्यक्रम नहीं किया और महज चुनाव लड़ने की औपचारिकता की है क्योंकि उनके पास कार्यकर्ता ही नहीं हुई चंद नेता है जो चुनाव के समय ही अवतरित होते हैं लगता है कि कांग्रेस ने उत्तराखंड में चुनाव से पहले ही हार मान ली है।

इस यात्रा में मुख्य रूप से आदित्य चौहान, राजीव उनियाल ,राजेंद्र ढीलो, सीताराम भट्ट, अमिता सिंह, अनीता सिंह, ममता बडोला, जसमीत सेठी ,नीलू साहनी ,पूनम शर्मा ,जितेंद्र रावत, मोनी, रमेश चंद्र गौड़ ,अनिल ,मोहन सेमवाल, अनिल डबराल ,अनुराग भाटिया, प्रभात कुमार ,रविंद्र कटारिया ,अनिल चमोली ,पुनीत मित्तल, हरीश डोरा, महेश गुप्ता ,हरीश नारंग ,दिनेश सती सहित सैकड़ों की संख्या में भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं ने पदयात्रा की पदयात्रा का शहर के व्यापारी वर्ग ने जगह जगह पुष्प वर्षा कर स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *