कपिल शर्मा को प्रियंका चोपड़ा ने दिया हॉलीडे ऑफर,लेकिन कॉमेडी किंग ने चुने 2 करोड़

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ का प्रमोशन करने कपिल शर्मा के घर यानी ‘द कपिल शर्मा’ शो में पहुंचीं। यहां उन्होंने कपिल शर्मा के साथ जमकर मस्ती की। इसके अलावा प्रियंका ने कपिल को दो बड़े ऑफर भी दिए जिसमें से कपिल ने दो करोड़ रुपए चुने।

इस पूरी डील का एक वीडियो कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए कपिल ने लिखा एक्सक्लूसिव बातचीत विद प्रिंयका चोपड़ा। इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा कपिल से पूछ रही हैं, ‘2 करोड़ का चेक और 6 हॉट लड़कियों के साथ मालदीव में एक हॉलीडे…किसे चुनोगे? इस पर कपिल कहते हैं, ‘मैं 2 करोड़ लूंगा, क्योंकि सेम पैकेज मैं 60 हजार में अरेंज कर लूंगा’। कपिल का मज़ेदार जवाब सुनकर प्रियंका जोर से हंसने लगती हैं।

आपको बता दें प्रियंका इन दिनों ‘द स्काई इज पिंक’ का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। हाल ही में वो डांसिंग रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने 2’ और ‘डांस इंडिया डांस सीजन 7’ में भी पहुंची थीं। यहां भी उन्होने जमकर मस्ती की और ‘डांस दीवाने 2’ की जज माधुरी दीक्षित और ‘डीआईडी’ की जज करीना कपूर के साथ डांस भी किया। फिलहाल प्रियंका फिल्म का प्रमोशन करने अहमदाबाद गई हुई हैं।

प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म के साथ तीन साल बाद बॉलीवुड में कमबैक रही हैं। यही वजह है फिल्म को लेकर काफी बज़ भी बना हुआ है। इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख़्तर भी लीड रोल मे हैं। प्रियंका की इस फिल्म  के चर्चा में आने की और भी कई वजह हैं। दरअसल ‘द स्काई इज पिंक’ वही फिल्म है जिसमें काम करने के लिए प्रियंका ने सलमान खान की ‘भारत’ छोड़ दी थी। इसके अलावा इस फिल्म में प्रियंका के साथ जायरा वसीम भी नजर आएंगी। जायरा फिल्म में प्रिंयका की बेटी का किरदार निभा रही हैं। ये फिल्म जायरा की आखिरी फिल्म होगी। जायरा ने हाल ही में एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *