शिक्षक एवं इंटक नेताओं ने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हुए

देहरादून 9 अप्रैल– भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पर भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की नीतियों और कार्यो एवं प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत जी की नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा प्रदेश कार्यालय पर शिक्षक नेता श्री आर पी, सुरेजा और श्री आर पी तिवारी, प्रदीप कुमार शर्मा, श्रीमती इंदू गोसाईं, श्रीमती शैल बिष्ट, सुनिता मित्तल ने श्री रविन्द्र दत्त पेटवाल के प्रयासों से अपने शिक्षाविदों समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की ।

जिनका भारतीय जनता पार्टी के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष श्री नरेश बंसल जी द्वारा माल्यार्पण कर स्वागत करते हुए भाजपा परिवार में सम्मिलित किया गया ।

इस अवसर पर शिक्षक नेता श्री आर पी सुरेजा ने कहा कि भाजपा की विचारधारा, विकास और देशभक्ति और मोदी जी के व्यक्तित्व से प्रभावित होकर अपने शिक्षक साथियों के साथ भाजपा को विजयी बनाने हेतु अपना सम्पूर्ण सहयोग करूँगा ।

कार्यक्रम का संचालन डॉ देवेन्द्र भसीन ने किया।

भाजपा से जुड़ने का सिलसिला की इस कड़ी में इंटक के प्रदेश अध्यक्ष – राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस नेता श्री राहुल सोनकर (राजा भईया) ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की ।

इस अवसर पर प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष श्री नरेश बंसल जी ने इंटक नेता और उनके समर्थकों को माल्यार्पण कर भाजपा परिवार में स्वागत किया ।

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष श्री नरेश बंसल जी ने कहा कि आप देख रहे ही जिस प्रकार से निरंतर प्रतिदिन भाजपा का परिवार बढ़ता जा रहा है।

वह मोदी जी और भाजपा की देशहित की नीतियों और नए भारत के निर्माण की नीतियों से प्रभावित होकर पूरे प्रदेश में सैकड़ों लोग जनता पार्टी की सदस्यता ले रहे हैं और आम जनमानस भी मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने हेतु स्वेच्छा से इस पावन कार्य में उत्साह के साथ जुड़ रहा है ।

इस कार्यक्रम का संचालन श्री राजीव उनियाल ने किया।इस अवसर पर मंच पर कैंट विधायक श्री हरबंस कपूर, सोशल मीडिया एवं आई टी विभाग पूर्व प्रदेश प्रमुख श्री रविंदर दत्त पेटवाल, डॉ आदित्य कुमार, श्री राजकुमार पुरोहित, श्री हरीश नारंग आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *