Tata Motors ने Hexa का अपडेटेड वर्जन किया लॉन्च, जानिए फीचर्स

नई दिल्ली । Tata Motors की Hexa लॉन्च हुए करीब 2 साल हो चुके हैं और कंपनी ने इस एसयूवी का अपडेटेड वर्जन लॉन्च कर दिया है। 2019 Hexa की कीमत 12.99 लाख रुपये रखी गई है जो कि 18.16 लाख रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) तक जाती है। कंपनी ने इसमें कोई कॉस्मैटिक बदलाव नहीं किए हैं और ना ही इसमें कोई मैकेनिकल बदलाव किए हैं। Tata Hexa में 2.2 लीटर VARICOR डीजल इंजन दिया गया है जो कि दो स्टेट्स में मौजूद हैं। VARICOR 320 148bhp की पावर और 320Nm का टॉर्क देता है। वहीं, VARICOR 400 154bhp की पावर और 400Nm का टॉर्क देता है। कंपनी ने इसमें ऑटोमैटिक यूनिट के अलावा 6-स्पीड मैनुअल यूनिट भी दी है जो सिर्फ XE वेरिएंट बेस को छोड़कर है।

क्या हुए हैं बदलाव?

Impact डिजाइन दर्शन पर आधारित Hexa में डुअल टोन रूफ के साथ ऑटोमैटिक, 4×4 और दूसरे ट्रिम्स में मल्टीपल ऑप्शन एलॉय का विकल्प दिया गया है। Hexa अब 7-इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ आती है और इसके सभी वेरिएंट्स में एड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी दी गई है।

2019 Hexa में 5 कलर ऑप्शन्स के साथ टॉप एंड वेरिएंट्स में 2 कलर ऑप्शन्स – इन्फिनिटी ब्लैक और टाइटेनियम ग्रे वाली डुअल टोन रूफ दी गई है। इसके अलावा इसमें JBL सिस्टम के 10 स्पीकर्स दिए गए हैं। नई Hexa 2019 एडिशन के ऑटोमैटिक वेरिएंट्स में डायमंड कट एलॉय व्हील्स और मैनुअल ट्रांसमिशन में चारकोल ग्रे एलॉय व्हील्स दिए गए हैं।

कंपनी ने क्या कहा?

Tata Motors के पैसेंजर व्हीकल बिजनेस यूनिट, मार्केटिंग एंड कस्टमर सपोर्ट, सेल्स, वाइस प्रेजिडेंट, एस.एन. बर्मन ने कहा, “अपने ग्राहकों को एक बेहतर ड्राइविंग अनुभव प्रदान करने के लिए निरंतर प्रयास में, हम नए Hexa 2019 संस्करण को पेश करने की कृपा कर रहे हैं। हमारी बहुमुखी SUV Hexa ने अपने विशिष्ट ऑन-रोड और ऑफ-रोड क्षमताओं के साथ देश की कल्पना को पकड़ा है और बाजार में इसकी ओर एक मजबूत झोंका देखा है। हमें विश्वास है कि नया संस्करण हमें ग्राहकों के आकांक्षात्मक उत्पादों को अगले स्तर के डिजाइन और टेक्नोलॉजी के साथ पेश करने के हमारे ब्रांड के वादे को पूरा करने में मदद करेगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *