भाजपा स्टार प्रचारकों के कार्यक्रम

देहरादून 31 मार्च -आज भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय पर आयोजित प्रेस वार्ता में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री ज्योति प्रसाद गैरोला ने स्टार प्रचारकों के कार्यक्रम जारी करते हुए बताया।

लोकसभा चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय नेताओं द्वारा प्रदेश में लोकसभा की पांचों सीटों पर जनसभाएं की जाएंगी । प्रमुख जनसभो में जिसमें 01/04/2019 को भारत सरकार के गृह मंत्री माननीय राजनाथ सिंह पिथौरागढ़, गोपेश्वर, कोटद्वार एवं झबरेड़ा में जनसभाओं को संबोधित करेंगे ।

दिनांक 03/042019 को भारतीय पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय श्री अमित शाह जी उत्तरकाशी में जन सभा को संबोधित करेंगे । इसी क्रम में दिनांक 03/04/2019 को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय नेता श्री शाहनवाज हुसैन जी सहसपुर, भगवानपुर और धर्मपुर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे ।

दिनांक 04/04 /2019 को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ काशीपुर एवं रुड़की में जन सभाओं को संबोधित करेंगे । श्री ज्योति प्रसाद गैरोला ने बताया कि 05/04/2019 को भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी देहरादून के परेड ग्राउंड में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे ।

स्टार प्रचारको में सुश्री उमा भारती, माननीय स्मृति ईरानी द्वारा भी जनता सभाओं को संबोधित । प्रेस वार्ता में दश्री गैरोला ने बताया उत्तराखंड की 70 विधानसभाओं में 210 जन सभाएं की जाएंगी और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत जी द्वारा अब तक 32 जनसभा को संबोधित किया जा चुका है ।

प्रेस वार्ता का संचालन उत्तराखंड के प्रदेश मीडिया प्रभारी डॉक्टर देवेंद्र भसीन द्वारा किया गया ।प्रेस वार्ता में प्रदेश सह मीडिया प्रभारी श्री संजीव वर्मा, सोशल मीडिया प्रभारी एवं आई टी प्रभारी श्री अजय अजेन्द्र,श्री राजीव उनियाल, श्री संदीप मुखर्जी, श्री विरेन्द्र पुंडीर उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *