जिस पार्टी के अध्यक्ष व बड़े नेता ज़मानत पर हों उसके मुँह से चार्ज शीट की बात अच्छी नहीं लगती : भाजपा

देहरादून 31 मार्च । जिस पार्टी के अध्यक्ष सहित अधिकांश बड़े नेता आपराधिक मामलों में ख़ुद ज़मानत पर हों तो उनके मुँह से चार्ज शीट की बात अच्छी नहीं लगती ।

यह बात भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी डॉ0 देवेंद्र भसीन ने प्रदेश कांग्रेस द्वारा भाजपा के ख़िलाफ़ चार्जशीट लाने के समाचारों पर टिप्पणी करते हुए कही । उन्होंने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है और उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष उनकी माता जी व जीजा सहित पार्टी के बड़े बड़े नेता विभिन्न आपराधिक कृत्यों के कारण जमानत पर हैं।

उत्तराखंड में भी कांग्रेस के कई नेता भ्रष्टाचार आदि के मामलों में लिप्त हैं। इस मामले पर हम कांग्रेस से खुली बहस के लिए भी हैं। किंतु जब कांग्रेस ,भाजपा पर आरोप लगाती है तो यह किसी भद्दे मज़ाक़ से कम नहीं है । यह पूरी दुनिया को पता है कि केंद्र में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी व उनकी सरकार पर भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं लगा ।

इसी प्रकार प्रदेश में मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत व उनकी सरकार पर भी कोई आरोप नहीं लगाया जा सका । ऐसे में कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है। वह केवल झूठ बोलने व भ्रम फैलाने का ही काम करती है ।

डॉ भसीन ने कहा कि कांग्रेस के इस चरित्र को जनता समझती है और कांग्रेस के किसी दुष्प्रचार में आने वाली नहीं है ।

सैनिक सम्मान से कांग्रेस को एलर्जी :
—————————————
डॉ0 भसीन ने कहा कि कांग्रेस को सैनिकों के शौर्य व सम्मान से एलर्जी है । इसी बात का प्रमाण है कि कांग्रेस ने एक तरफ़ प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा उत्तराखंड को सैन्य धाम कहने पर आपत्ति की और दूसरी तरफ़ मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत द्वारा देहरादून में बन रहे शौर्य स्थल को सैन्यधाम कहे जाने पर कांग्रेस ने चुनाव आयोग से शिकायत की।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सोच इतनी गिर गई है कि उसके नेता थल सेनाध्यक्ष को अपशब्द कहते हैं और वायुसेना अध्यक्ष के ख़िलाफ़ भी टिप्पणी करते हैं इसके अलावा कांग्रेस नेता सर्जिकल स्ट्राइक पर सबूत माँगते हैं। ऐसी हालत में कांग्रेस द्वारा सैन्य धाम व शौर्य स्थल पर जो आपत्ति की गई है वह कांग्रेस के चरित्र को प्रदर्शित करती है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *